Home > ख़बरें > आप कश्मीर की ख़बरों में उलझे थे, वहां यूपी में मच गया ग़दर, गुस्से में आये योगी ने भेजी फ़ोर्स !

आप कश्मीर की ख़बरों में उलझे थे, वहां यूपी में मच गया ग़दर, गुस्से में आये योगी ने भेजी फ़ोर्स !

yogi-strict-shiv-mandir-incident

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से वादा किया है कि वो प्रदेश को अपराध और गुंडा-राज मुक्त बनाएंगे. अपने वादे को पूरा करने के लिए उन्होंने कई बड़े कदम भी उठाये हैं. लेकिन आज यूपी में सरकार को बदनाम करने और प्रदेश में साम्प्र्दायिक तनाव व् दो समुदायों के बीच द्वेष फैलाने की खतरनाक साजिश सामने आयी, जिसके बाद से पुलिस हरकत में आ गयी है.


इलाहाबाद में माहौल तनावपूर्ण !

दरअसल योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद से अब तक यूपी का माहौल शांत व् स्थिर बना हुआ है, लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों को शायद ये बात हजम नहीं हो रही है. यूपी के इलाहाबाद में सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की साजिश के तहत कुछ अराजक तत्वों ने आज शिवमंदिर में बछड़े का कटा सिर फेंक दिया. जिसके बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया.

घटना इलाहाबाद के तेलियारगंज इलाके की है, जहां महर्षि पंतजलि स्कूल के सामने स्थित शिवमंदिर में कुछ अराजक तत्वों ने बछड़े का कटा सिर फेंक दिया. वहीँ योगी ने पुलिस व् प्रशासन को ऐसे असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने के आदेश दिए हुए हैं. सीएम योगी का सख्त आदेश है कि किसी भी हाल में प्रदेश का माहौल नहीं बिगड़ना चाहिए.

भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद !

तनावपूर्ण स्थिति की नाजुकता को समझते हुए किसी अनहोनी के होने से पहले ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. ख़बरों के मुताबिक़ हालात पर काबू पाने के लिए एसएसपी, एसपी समेत कई थानों की फोर्स भी मौके पर मौजूद है.


इस घटना की जांच की जा रही है, पुलिस के मुताबिक़ जांच में दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी जिससे उन्हें जीवन भर के लिए सबक मिल जाए और वो भविष्य में दोबारा कभी ऐसी हरकत ना कर पाएं. गौरतलब है कि सीएम योगी ने बिना किसी भेदभाव के सभी अपराधियों के खिलाफ सामान रूप से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हुए हैं.

वो किसी भी कीमत पर प्रदेश में कोई अनहोनी घटना नहीं होने देना चाहते. वहीँ महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए भी उन्होंने प्रदेश में एंटी रोमिओ स्क्वाड का गठन किया है. इस घटना को लेकर भी प्रशासन बेहद सख्त रुख अपनाते हुए तेजी से जांच में जुट गया है.

सरकार व् प्रशासन दोषियों को बक्शने के मूड में नहीं है. वहीँ प्रदेश की जनता का भी अपने मुख्यमंत्री में अटूट विश्वास है, जिसके चलते तनावपूर्ण स्थिति होने के बावजूद लोगों ने संयम बनाया हुआ है और हिंसा नहीं फैलाई है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments