Home > ख़बरें > यूपी निकाय चुनाव जीतते ही बीएसपी कार्यकर्ताओं ने मचाया ऐसा ग़दर, गुस्से में आये योगी ने भेजी फ़ोर्स

यूपी निकाय चुनाव जीतते ही बीएसपी कार्यकर्ताओं ने मचाया ऐसा ग़दर, गुस्से में आये योगी ने भेजी फ़ोर्स

mayawati-pro-pakistan-slogans

लखनऊ : उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में जहाँ बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की, वहीँ सपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ हो गया. हालांकि बीएसपी ने जरूर 2 सीटें जीत ली. मगर इस छोटी सी जीत से बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के कार्यकर्ताओं के दिमाग कुछ इस कदर खराब हो गए कि उन्होंने कानून को ताक पर रखकर नियमों की धज्जियां उड़ाने से भी परहेज नहीं किया. बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद से आयी ये खबर इतनी हैरान करने वाली है कि इसे देखकर आपको इस पार्टी के चाल व् चरित्र का अच्छी तरह से पता चल जाएगा.


मुस्लिम बहुल इलाके में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

दरअसल बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद में निकाय चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रत्याशी बब्बो परवीन जीत गयी. उसकी जीत का ऐलान होने के तुरंत बाद वहां दर्जनों की तादाद में उपस्थित उसके समर्थकों ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने शुरू कर दिए.

सबसे पहली बात तो ये है कि ये आचार संहिता के नियमों का सरासर उल्लंघन है. दूसरी बात ये है कि भारत में रहने वाले मगर पाकिस्तान के नारे लगाने वाले इन देश के गद्दारों ने दिखा दिया कि इनके मन में असल में क्या चल रहा है. वहीँ हिंदूवादी नेताओं का कहना है कि ये लोग ही जब बहुसंख्यक हो जाएंगे तो एक और विभाजन की मांग करने लगेंगे.

किसी ने रोकने की कोशिश तक नहीं की

बीएसपी के ये मुस्लिम कार्यकर्ता लगातार ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते रहे और वहां किसी ने उन्हें रोकने तक की कोशिश नहीं की, जिससे साफ़ है कि पार्टी के उच्च नेताओं का भी उन्हें समर्थन है. बता दें कि निकाय चुनाव के बाद यूपी के कई हिस्सों से नियमों के उल्लंघन की खबरें लगातार आ रही हैं.

बब्बो परवीन की जीत की घोषणा के बाद यह घटना सामने आई है. वायरल वीडियो में सैकड़ों की तादाद में बसपा समर्थकों को देश विरोधी नारे लगाते स्पष्ट तौर पर सुना जा सकता है. वहां किसी वरिष्ठ नेता ने उन्हें रोकने की भी कोशिश नहीं की.


योगी राज में प्रशासन आया हरकत में

यदि बीएसपी या सपा सरकार होती तो शायद इन लोगों के खिलाफ कोई एक्शन तक नहीं लिया जाता, मगर योगी राज में पुलिस तुरंत एक्शन में आ गयी और स्थानीय प्रशासन ने बब्बो परवीन और उनके 150 समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसके खिलाफ धारा 153बी और 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

जिला प्रशासन ने वीडियो का परीक्षण कराने और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की बात कही है. बताया जा रहा है कि 48 सेकेंड के इस वीडियो में बसपा प्रत्याशी के समर्थक सड़क पर नाच कर अपनी खुशियों का इजहार करते हुए दिख रहे हैं. इसी दौरान इन लोगों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने की बात भी स्पष्ट तौर पर सुनी जा सकती है.

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सिंकदराबाद में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। इसको लेकर स्थानीय प्रशासन विशेष सतर्कता बरत रहा है, ताकि किसी भी तरह की अवांछित घटना न हो सके. वहीं, बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने कहा, ‘हमने इस मामले का संज्ञान लिया है. इससे जुड़ी जानकारी ऊपर भेजी गई है. इस मामले पर पुलिस से भी बात की जाएगी.’ विडियो के सामने आने के बाद बसपा प्रत्याशी की समस्याएं बढ़ सकती हैं.


पीएम नरेंद्र मोदी से जुडी सभी खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए 783 818 6121 पर Start लिख कर भेजें.

यदि आप भी जनता को जागरूक करने में अपना योगदान देना चाहते हैं तो इसे फेसबुक पर शेयर जरूर करें. जितना ज्यादा शेयर होगी, जनता उतनी ही ज्यादा जागरूक होगी. आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं.


सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments