Home > ख़बरें > ऐतिहासिक फैसले ले रहे सीएम योगी के सर पर पीएम मोदी ने रखा अपना हाथ, थर-थर कांपे आतंकवादी !

ऐतिहासिक फैसले ले रहे सीएम योगी के सर पर पीएम मोदी ने रखा अपना हाथ, थर-थर कांपे आतंकवादी !

modi-yogi-black-cat-commando

लखनऊ : बीजेपी ने यूपी चुनाव जीतने के बाद ऐतिहासिक फैसला लेते हुए अपने फायरब्रांड छवि के लिए मशहूर नेता योगी आदित्यनाथ को यूपी का मुख्यमंत्री बनाया. योगी ने भी बीजेपी के वादों को पूरा करने के लिए जी-जान से काम करना शुरू कर दिया. हालांकि जितनी तेजी से सीएम योगी प्रदेश से अपराधियों का सफाया कर रहे हैं, उतना ही बड़ा ख़तरा उनकी जान पर भी बन रहा है.

मोदी सरकार ने दिया अभेद्य सुरक्षा कवच !

ख़बरों के मुताबिक़ पीएम मोदी व् बीजेपी के अन्य बड़े नेता योगी के काम से काफी खुश हैं लेकिन साथ ही उन पर थ्रेट परसेप्शन काफी बढ़ गया है. प्रदेश के विकास और अपराध का सफाया करने में लगे योगी को मोदी सरकार की ओर से पूरा सहयोग दिया जा रहा है. इसी के चलते गृह मंत्रालय ने योगी को एनएसजी कमांडो की सुरक्षा देने का फैसला किया है.

योगी आदित्यनाथ अब एनएसजी कमांडो के घेरे में आ गए हैं. आज से उन्हें Z+ कैटेगरी की सुरक्षा मिलनी शुरू हो गयी है. 36 जवान क्लॉक वाइज योगी की सुरक्षा में हर पल तैनात रहेंगे. दरअसल यूपी में आतंकी खतरा भी है, जिसे देखते हुए अब हर वक़्त योगी के चारों तरफ ब्लैक कैट कमांडो साये की तरह मौजूद रहेंगे.


पहले फैसला लिया गया था कि यूपी पुलिस की एक विशेष कमांडो टीम सीएम योगी को Z+ सुरक्षा मुहैय्या कराएगी और सुरक्षा घेरे के बाहर सीआईएसएफ की एक टुकड़ी भी तैनात की जायेगी. लेकिन योगी की जान पर खतरे को लेकर आईबी के पास जो अलर्ट आया है, उसे देखते हुए गृहमंत्रालय की ओर से फैसला किया गया कि उनके लिए एनएसजी के ब्लैक कैट कमांडो की सुरक्षा ही बेहतर रहेगी.

आतंकियों के निशाने पर योगी !

ख़बरों के मुताबिक़ हाल ही में आईबी को अलर्ट मिला है कि आतंकवादी योगी को सीएम बनाये जाने से नाखुश हैं और उनपर आतंकी हमला हो सकता है. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए और आनन्-फानन में योगी की सुरक्षा बढाए जाने पर फैसला लिया गया.

गौरतलब है कि सीएम योगी ने पद संभालते ही ताबड़तोड़ फैसले लेने शुरू कर दिए हैं. वो काफी तेजी से बड़े-बड़े फैसले ले रहे हैं. यहां तक कि प्रदेश की भलाई और क़ानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए वो ऐसे-ऐसे फैसले लेने से भी नहीं हिचक रहे, जिन्हे लेने की हिम्मत आजतक कोई नहीं कर पाया. यही वजह है कि वो आतंकियों के निशाँ पर आ गए हैं. उनपर आतंकी हमले की संभावना को देखते हुए ही उन्हें ब्लैक कैट कमांडो की सुरक्षा मुहैया कराई गयी है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments