Home > ख़बरें > मोदी के वार से घायल हुई ममता, अंतिम दिन गिन रही हैं

मोदी के वार से घायल हुई ममता, अंतिम दिन गिन रही हैं

mamata banerjee modi

नई दिल्ली : नोटबंदी को लेकर कई नेताओं को इतना अधिक पेट दर्द क्यों हो रहा है इसका अंदाजा उप-चुनावों के परिणाम देखकर लगाया जा सकता है। बड़े नोट बंद हो जाने से बंगाल में भाजपा का वोट शेयर काफी बढ़ गया है। बहुत तेजी से भाजपा बंगाल में सत्ताधारी पार्टी टीएमसी को पछाड़ने की ओर अग्रसर है।

नोटबंदी के कारण कूचबिहार लोकसभा सीट पर भाजपा का वोट शेयर 16% से बढ़कर 28% हो गया है और तामलुक लोकसभा सीट पर भी भाजपा का वोट शेयर 6% से बढ़कर 15% हो गया है। गौरतलब है कि चुनावों में बड़े पैमाने पर कालेधन का प्रयोग होता आया है, मगर नोटबंदी के कारण इस बार कालेधन पर कुछ लगाम लग गयी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही बंगाल से टीएमसी का सूपड़ा साफ़ हो सकता है।

भाजपा की बढ़त से बौखलाई हुई हैं ममता

बंगाल की मुख्यमंत्री जिनका नाम शारदा चिटफंड घोटाले में भी आ चुका है, आजकल बौखलाई हुई सी दिल्ली में अपना डेरा डाले बैठी हुई हैं। और अन्य भ्र्ष्ट नेताओं के साथ मिलकर अपने कालेधन को सफ़ेद करने के लिए धरने दे रही हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी की नोटबंदी की योजना से जल्द ही भारत से सारा कालाधन समाप्त हो जाएगा और उसके बाद भ्र्ष्ट नेता भी देश से उसी प्रकार गायब हो जाएंगे जैसे गधे के सर से सींग। ऐसे में नोटबंदी को भारत के स्वर्णिम भविष्य के लिए एक अहम् कदम बताया जा रहा है।

अब आपकी बारी

क्या आपको लगता है कि पीएम मोदी के न्रेतत्व में भारत जल्दी ही एक विकसित एवम शक्तिशाली राष्ट्र बन जाएगा? अपनी राय आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments