Home > ख़बरें > बीजेपी के नेताओं के खिलाफ ही योगी ने ले लिया बेहद सनसनीखेज फैसला, बीजेपी में मचा तहलका !

बीजेपी के नेताओं के खिलाफ ही योगी ने ले लिया बेहद सनसनीखेज फैसला, बीजेपी में मचा तहलका !

yogi-against-hoardings

लखनऊ : यूपी और उत्तरखंड में जनता ने बीजेपी पर अपना विश्वास दिखाते हुए पार्टी को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाई. बीजेपी ने भी एक अलग तरह की सरकार बनाने के अपने वादे को अभी तक बखूबी निभाया. लेकिन अब खबर आयी है कि पार्टी के ही कुछ छुटभैया नेताओं ने पार्टी की नाक में दम करके रख दिया है. पार्टी की छवि बनाये रखने के लिए बीजेपी ने अब ऐसे छुटभैया नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर ली है.

बधाई देने वाली होर्डिंगों की बाढ़ !

बीजेपी के महानगर अध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश में जबसे बीजेपी की सरकार बनी है तबसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई देने वाली होर्डिंग लगाने वाले नेताओं की संख्या में भी अच्छा-खासा इजाफा हुआ है. ऐसे नेता बधाई देने के बहाने से अपनी फोटो भी होर्डिंग में चिपका लेते हैं ताकि इससे वो अपना रुआब झाड़ सकें, राजनीतिक रोटियां सेक सकें. दरअसल कुछ छुटभैया नेताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम का सहारा लेकर अपने कद को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाना शुरू कर दिया है.

केवल इतना ही नहीं बल्कि कई ऐसे लोगों ने भी होर्डिंग लगाकर पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम का फायदा उठाना शुरू कर दिया है, जिनका बीजेपी से कोई लेना-देना भी नहीं है. बीजेपी की सरकार बनते ही शहर के चौराहे ऐसी होर्डिंग से पट गए हैं. पार्टी अब ऐसे छुटभैया नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है यानी अब ऐवें कोई भी पीएम मोदी और सीएम योगी को बधाई देते हुए होर्डिंग नहीं लगवा पायेगा.


पीएम मोदी और सीएम योगी को बधाई भिजवाएगी जेल !

राकेश शर्मा के मुताबिक़ ऐसे छुटभैया नेताओं का केवल एक उद्देशय होता है कि कैसे खुद को पार्टी से जुड़ा हुआ दिखाकर अपना उल्लू सीधा किया जाए. सपा, बसपा सरकार में ये सब चल जाता था लेकिन उनके तौर-तरीकों को बीजेपी नहीं चलने देगी. जनता को बदलाव दिखाई देना चाहिए. जनता को ये नहीं लगना चाहिए कि बीजेपी भी अन्य पार्टियों की ही तरह से एक पार्टी है जिसके छोटे-मोटे नेता भी राजनीतिक लाभ उठाते रहते हैं.

पार्टी के कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहना होगा और यदि ये हवाई नेता नहीं सुधरे तो पार्टी इनके खिलाफ कार्यवाही करेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि ऐसे नेता सीधे-सीधे बात समझकर होर्डिंग लगाना बंद नहीं करते हैं, तो इनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई जायेगी. पार्टी के अपने ही नेताओं के खिलाफ सख्ती देखकर प्रदेश की जनता काफी खुश है. सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्वीट करके योगी सरकार को धन्यवाद दिया कि वो अपने अलग तरह की सरकार बनाने के वादे को पूरा कर रहे हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हमारे साथ सीखिए ब्लॉग लिखना और घर बैठे कमाइए पैसे. तीन दिन का कोर्स ज्वाइन करने के लिए 9990166776 पर Whatsapp करें.

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments