Home > ख़बरें > कश्मीरी पत्थरबाजों को बबीता फोगाट ने मारा धोबी-पछाड़, सेकुलरिज्म के ठेकेदारों के छूटे पसीने

कश्मीरी पत्थरबाजों को बबीता फोगाट ने मारा धोबी-पछाड़, सेकुलरिज्म के ठेकेदारों के छूटे पसीने

babita-fogat-supports-army

नई दिल्ली : कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों की पिटाई का वीडियो जब से वायरल हुआ है, तब से पत्थरबाजों के लिए देश की जनता का गुस्सा भड़क गया है. इस वीडियो के बाद सेना की जीप के आगे एक पत्थरबाज को बांधे जाने का वीडियो भी वायरल हुआ. इन वीडियोस को लेकर अब कॉमनवेल्थ चैंपियन बबीता फोगाट ने पत्थरबाजों और देश के खिलाफ बोलने वाले कुछ नेताओं के गाल पर ऐसा जोरदार तमाचा मारा है कि उनके हाथ-पाँव ठन्डे पड़ गए हैं.

जीप के आजू-बाजू भी बांधो पत्थरबोजों को !

असली दंगल गर्ल के नाम से मशहूर कॉमनवेल्थ चैंपियन बबीता फोगाट ने पत्थरबाज़ों के खिलाफ सेना का समर्थन करते हुए कहा है कि, “कश्मीर में सेना ने जीप के आगे पत्थरबाज़ को बांधा, मैं इसका घोर विरोध करती हूं. पत्थर तो किसी भी दिशा से आ सकता है इसलिए पत्थरबाजों को जीप के अगल-बगल दोनों तरफ और पीछे भी बांधो.”

ऐसा पहली बार नहीं है जब बबीता ने खुल कर सेना का समर्थन किया हो, इससे पहले भी वो इस बारे में कई ट्वीट कर चुकी हैं. बबीता से पहले पहलवान योगेश्वर दत्त भी भारतीय सेना के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं. ओलंपिक पदक विजेता योगेश्‍वर दत्‍त ने कहा था कि जो भी भारतीय सेना के साथ बदतमीजी करता है उसे गोली मार देनी चाहिए.

सेना के साथ बदतमीजी करने वालों को गोली मार देनी चाहिए !

कश्मीर में सीआरपीएफ जवान के साथ बदसलूकी और मारपीट के वीडियो के सामने आने के बाद दत्‍त ने कहा था कि, ”जो कुछ भी हुआ वह गलत है. हमारे सीआरपीएफ के जवान का अपमान हुआ. उन पर बुरी तरह हमला किया गया और उनके हेलमेट को भी सड़क पर फेंक दिया गया.” इसके बाद उन्होंने अपने गुस्से को व्यक्त करते हुए कहा कि जो भी देश के खिलाफ जाता है या हमारे सैनिकों से दुर्व्‍यवहार करता है उसे सीधे गोली ही मार देनी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा था कि सुरक्षाबलों को इस तरह के तत्‍वों का सामना करने के लिए खुली छूट दी जानी चाहिए वरना ये सब कभी नहीं रूकने वाला. इसके बाद सेना की जीप के आगे बांधे गए युवक के वीडियो को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था कि, ”बाढ़ से बचाओ,फिर पत्थर खाओ तब तक तो कुछ लोगो को परेशानी नहीं है, अब जब सेना ने मारा नहीं केवल हाथ-पैर बाँध दिए तो चिंताजनक स्थिति हो गयी.”

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक कश्मीरी युवक सीआरपीएफ जवान को मारता हुआ दिख रहा था. जिसके बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमे सेना की जीप के आगे एक पत्थरबाज बंधा हुआ था और लाउड स्पीकर से चेतावनी दीं जा रही थी कि आओ अब फेंको पत्थर, पत्थरबाजों का यही हाल होगा. जिसके बाद से कश्मीर की हालत पर देशभर में बहस छिड़ी हुई है और देश के कई नामी-गिरामी लोगों ने इस मुद्दे पर सेना के साथ समर्थन जताया है.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments