Home > ख़बरें > गुस्से में आये योगगुरु ने पीएम मोदी संग बनाया पाकिस्तान के खात्मे का प्लान, पाक फ़ौज में हड़कंप

गुस्से में आये योगगुरु ने पीएम मोदी संग बनाया पाकिस्तान के खात्मे का प्लान, पाक फ़ौज में हड़कंप


मोतिहारी : पाकिस्तान आये दिन भारत की सीमा पर आतंकवादियों को घुसाने के अथक प्रयास करता रहता है. लेकिन फिर भी हर बार विफल होता है. पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी है, साथ ही 18 साल बाद मोदी सरकार ही है जिसने कासो ऑपरेशन चलाने के लिए पूरी आज़ादी दे दी है. इसी का परिणाम है कि भारतीय सेना बेखबर आतंकवादियों को ठोक पा रही रही है. भारतीय सेना ने 22 से ज़्यादा आतंकवादी घुसपैठ को नाकाम किया है. आज सुबह ही सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर में बांदीपोरा के गुरेज सेक्टर में घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम किया और 2 आतंकवादी भी मार गिराए. इसी के चलते हर तरफ सोशल मीडिया में पीएम मोदी की तारीफ हो रही है, वही अब इस कड़ी में अब बाबा रामदेव का गुस्से से ज्वालामुखी फट गया है, उन्होंने बहुत ही तीखे स्वर में पाकिस्तान को दो टूक सुना दी है.

पीएम मोदी को पीओके पर जल्द ही कब्जा कर लेना चाहिए.

अभी अभी योगगुरु बाबा रामदेव ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को सारी फसाद की जड़ बताते हुए कहा है कि भारत को बिना किसी देरी के पाक के अधीन कश्मीर पर कब्ज़ा कर लेना चाहिए. पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय मोतिहारी में चल रहे तीन योग एवं ध्यान शिविर में बाबा रामदेव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा “पाकिस्तान के सारे अपराध की जड़ पाक अधिकृत कश्मीर है. भारत को चाहिए कि वह बिना और वक़्त गवाएं पीओके पर कब्ज़ा कर ले.”

चूहे जितनी औकात रखने वाला पाकिस्तान भारत को आंख दिखाता है

बाबा रामदेव यही नहीं रुके आगे उन्होंने और भी ज़्यादा तीखे शब्दों में कहा “चूहे की औकात रखने वाला देश पाकिस्तान भारत जैसे शक्तिशाली देश को आंखे दिखाता रहता है. अब वक़्त आ गया है कि भारत को पाकिस्तान के फन को कुचल डालना चाहिए. साथ ही पीओके के सारे आतंकवादी ठिकानों को ध्वस्त कर देना चाहिए.”


…तो अमर हो जाएंगे पीएम मोदी

इसके बाद उन्होंने भारत पाक बॉर्डर पर आये दिन हो रहे खून खराबे के लिए दाउद इब्राहिम, अजहर मसूद तथा हाफिज सईद जैसे आतंकवादियों को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि “इन्हें पकड़कर पाकिस्तान को जिंदा या मुर्दा भारत को सौंप दिया जाना चाहिए”. आगे बाबा रामदेव ने पीएम मोदी की तारीफ  करते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी ये काम करने में कामयाब रहे तो वो इतिहास में हमेशा-हमेशा के लिए अमर हो जाएंगे.

बाबा रामदेव ने आगे कहा कि पाकिस्तान की कुछ प्रतिशत जनता अमन पसंद है, लेकिन वहां के कुछ तत्व खून खराबे में विश्वास करते हैं. साथ ही उन्होंने बिहार में सीएम नीतीश कुमार सरकार द्वारा लागू की गयी शराबबंदी की तारीफ करते हुए कहा कि अब यहां के स्कूलों में योग की शिक्षा शुरू करवानी चाहिए. आपको बता दें इसी साल पतंजलि बिहार में गुड़, लिची, मधुमक्खी पालन एवं मखाने के उत्पादन से संबंधित पतंजलि प्रोसेसिंग इकाई की शुरूआत करने जा रहा है. यही नहीं इसके अलावा जल्द ही पतंजलि द्वारा बिहार में गो संवर्धन का काम भी शुरु कर दिया जाएगा.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments