Home > ख़बरें > योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर फट पड़ा ओवैसी का गुस्सा, थर-थर काँपे अखिलेश, कांग्रेस

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर फट पड़ा ओवैसी का गुस्सा, थर-थर काँपे अखिलेश, कांग्रेस

owaisi-akhilesh

नई दिल्ली : यूपी चुनाव भारी बहुमत से जीतकर बीजेपी ने यूपी में सरकार बना ली है. योगी आदित्यनाथ प्रदेश के सीएम बन गए है. हालांकि उनके सीएम बनने की बात विरोधियों के गले नहीं उतर रही. कुछ ऐसी ही हालत आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की भी है, यूपी में बीजेपी की जीत पर ओवैसी का गुस्सा कांग्रेस और सपा पर फट पड़ा है.


मुस्लिमों को धोखा देने वालों के लिए सबक !

यूपी में बीजेपी की प्रचंड जीत और योगी के सीएम बनने से बुरी तरह तिलमिलाए ओवैसी ने इसके लिए कांग्रेस और सपा को जिम्मेदार ठहराया और उनपर जम कर बरसे. किसी पार्टी का नाम लिए बिना ओवैसी ने निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की यूपी फतह उन लोगों के लिए सबक है, जिन्होंने 70 सालों तक मुसलमानों को धोखा दिया.

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए ओवैसी ने उन लोगों पर सवाल उठाया जो उनकी पार्टी पर यूपी चुनाव में बीजेपी की मदद करने का आरोप लगा रहे हैं. ओवैसी ने कहा कि सेकुलरिज्म पर लेक्चर देने वालों से वो सवाल करना चाहते हैं कि उत्तराखंड और ओडिशा के लोकल बॉडी इलेक्शन में तो उनकी पार्टी ने उम्मीदवार नहीं उतारे थे, तो फिर वहां खुद को सेक्युलर कहने वाली पार्टियों की हार क्यों हुई?

दरअसल चुनाव हारने के बाद कई नेताओं ने ओवैसी पर आरोप लगाया था कि उनकी पार्टी के उम्मीदवारों के कारण मुसलमानों के वोट कट गए और इसीलिए बीजेपी को इतनी बड़ी जीत हासिल हुई. गौरतलब है कि यूपी चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने 11 उम्मीदवार उतारे थे, हालांकि उनका एक भी उम्मीदवार यूपी में जीत नहीं पाया.


यही है पीएम मोदी का न्यू इंडिया !

ओवैसी ने हमला करते हुए कहा कि जो पार्टियां मुसलमानों के लिए लड़ने का दावा करती हैं, सच्चर कमेटी की रिपोर्ट उनकी पोल खोल चुकी है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर ओवैसी ने कहा कि जो भी सीएम बना है, उसे देश के संविधान और कानून के दायरे में रहना चाहिए.

योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी बोले कि शायद यही है पीएम मोदी का न्यू इंडिया. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी को विकास के नाम पर वोट मिले हैं, सबका साथ और सबका विकास बस एक नारा है, अब विकास होगा तो सिर्फ़ हिन्दुत्व का विकास होगा.

ओवैसी ने कहा कि, “बदक़िस्मती से यूपी चुनाव में शमशान कामयाब हो गया क़ब्रिस्तान पर और अफ़सोस के साथ मुझे कहना पद रहा है कि दीवाली कामयाब हो गई ईद पर.”


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments