Home > ख़बरें > ब्रेकिंग- अरविन्द केजरीवाल ने इस बार की सारी हदें पार, देखकर आप भी आग बबूला हो उठेंगे

ब्रेकिंग- अरविन्द केजरीवाल ने इस बार की सारी हदें पार, देखकर आप भी आग बबूला हो उठेंगे

modi-kejriwal-delhi

नई दिल्ली : अपनी हर नाकामी के लिए प्रधानमन्त्री मोदी को जिम्मेदार ठहराने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इस बार सभी हदें ही पार कर दी हैं. अभी हाल ही में कुछ वामपंथी छात्रों ने दिल्ली विश्वविद्यालय में भारत विरोधी नारे लगाए थे. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् यानी एबीवीपी के छात्र देश का ऐसा अपमान बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने वामपंथियों की जबरदस्त धुलाई कर दी.


अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भारत विरोधी नारे लगाने वाले वामपंथियों व जिहादियों के समर्थन में खड़े हो गए हैं. और वामपंथी छात्रों की पिटाई के लिए उन्होंने एबीवीपी पर नहीं बल्कि सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. यहां यक्ष प्रश्न ये उठता है कि छात्रों के दो गुटों के बीच हुई मारपीट के लिए भला देश के प्रधानमन्त्री कैसे जिम्मेदार हो गए? क्या देश में घट रही हर घटना के लिए अब पीएम मोदी ही जिम्मेदार होते हैं?


अरविन्द केजरीवाल ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी भी दी. अपनी बेहद असभ्य और फूहड़ भाषा में उन्होंने ट्वीट किया कि यदि मोदी इसी तरह से छात्रों से पंगा लेंगे तो हम भी चुप नही बैठेंगे और छात्रों को साथ लेकर नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को बर्बाद कर देंगे.

वहीँ देश के कई मीडिया चैनलों ने भी एबीवीपी के छात्रों को गुंडा बताते हुए वामपंथियों का साथ दिया. कुछ पत्रकारों ने तो देश विरोधी नारे लगाने को “फ्रीडम ऑफ़ एक्सप्रेशन” यानी “अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता” से ही जोड़ दिया. इन तथाकथित पत्रकारों के मुताबिक़ हर व्यक्ति को अपने विचार व्यक्त करने की आजादी है फिर चाहे वो देश के खिलाफ ही क्यों ना बोल रहा हो. हालांकि अब सामने ये भी आ रहा है कि पहले वामपंथी छात्रों ने ही एबीवीपी के छात्रों पर हमला किया था.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments