Home > ख़बरें > नोटबंदी मामले में अभी हिन्दू, मुस्लिम, दलित का तड़का नही लगा था, केजरीवाल नें कर दी शुरुआत

नोटबंदी मामले में अभी हिन्दू, मुस्लिम, दलित का तड़का नही लगा था, केजरीवाल नें कर दी शुरुआत

kejriwal black money

नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद से कई नेता परेशान हैं, मगर दिल्ली के मुख्यमंत्री से ज्यादा हायतौबा किसी ने नहीं मचाई। पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा कर जब उनकी दाल नहीं गली तो उन्होंने नोटबंदी के मुद्दे में हिन्दू, मुस्लिम, दलित का तड़का लगाने की शुरुआत कर डाली।


tweet

अरविन्द केजरीवाल नें ट्वीट करके कहा कि ‘भाजपा कहती है हम हिन्दुओं की पार्टी हैं। नोटबंदी में तो भाजपा ने हिन्दुओं को भी नहीं छोड़ा। हिन्दुओं को भी बर्बाद कर दिया।’ ये बात तो सभी जानते हैं कि पीएम मोदी द्वारा लिए फैसले समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए बराबर होते हैं और उन्होंने कभी भी ये नहीं कहा कि वो सिर्फ हिंदुओं के लिए ही काम करेंगे, बल्कि वो अपने प्रत्येक भाषण की शुरुआत में भी सवा सौ करोड़ देशवासियों का जिक्र करते हैं।

केजरीवाल के बयान दिनों-दिन ओछे होते जा रहे हैं। उनकी हायतौबा को देखकर अब ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि शायद इस देश में सबसे ज्यादा कालाधन अरविन्द केजरीवाल और उनकी पार्टी के पास ही था। अपने उसी कालेधन को बचाने के लिए उन्होंने धर्म के आधार पर लोगों को भड़काना तो शुरू कर ही दिया है, अब हो सकता है कि आने वाले दिनों में वो इस मुद्दे को दलितों से भी जोड़ दें।

अब आपकी बारी

क्या आपको लगता है कि ऐसी ओछी राजनीति कर रहे केजरीवाल अब कभी भी कोई भी चुनाव जीत पाएंगे? अपनी राय आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments