Home > ख़बरें > बड़ी खबर -24 घंटे के अंदर भारतीय सेना ने मचाया बड़ा कोहराम,सेना चीफ बिपिन रावत ने धरा रौद्र रूप

बड़ी खबर -24 घंटे के अंदर भारतीय सेना ने मचाया बड़ा कोहराम,सेना चीफ बिपिन रावत ने धरा रौद्र रूप

नई दिल्ली : भारतीय सेना का पिछले साल के मारे गए आतंकवादियों का रिकॉर्ड तोड़ते ही मनोबल कई गुना बढ़ गया है. इस वक़्त सेना चीफ बिपिन रावत अपनी पूरी फॉर्म में हैं. सोमवार को ही उरी में दुबारा पहले जैसा हमले की फिराक में 24 घंटे में 4 आतंकवादियों को मौत के घाट उतारने के बाद सेना चीफ ने कहा सरहद पार की तो जमीन में गाड़ देंगे. तो अभी एक और सेना की बड़ी कार्यवाही से पाकिस्तान दहल उठा है.


दुबारा हुआ उरी हमला, सेना ने बिछाई लाशें

अभी उरी में सेना को बड़ी कामयाबी मिली थी जिसमें पिछले साल सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे. एक बार फिर वैसा ही हमला करने आये 4 आतंकवादियों को सेना ने मौत की नींद सुला दिया है जिसमें बचा हुआ एक आतंकवादी आज मारा गया. ये पिछली बार की तरह बड़ा उरी हमला करने आये थे.जिसके बाद सेना ने सीमा पार जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करी थी. जिसकी दहशत अभी तक आतंकवादियों में बैठी हुई है. आपको बता दें इस साल अब तक 158 आतंकवादी मारे जा चुके हैं.

कब्र में भेजने की हो रही तैयारी

तो वहीँ अब बड़ी जानकारी हाथ लगी है कि सीमा पार नियंत्रण रेखा के नजदीक पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में लांचिंग पैड पर 759 आतंकी भारत सीमा में घुसने के लिए तैयार बैठे हैं. बताया जा रहा है कि भारत की सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने के लिए बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. जिसके बाद सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा है कि अगर सीमा पार आतंकवादी तैयार हैं तो हमारी सेना भी उन आतंकवादियों को कब्रों में भेजने के लिए पूरी तरह तैयार है.


सरहद पार करी तो ढाई फुट नीचे जमीन में गाड़ देंगे

आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को खुले तौर पर पाकिस्तान से आने वाले आतंकियों को चेतावनी दी. सेना चीफ ने बेहद कड़े स्वर में कहा कि अगर एक भी आतंकवादी ने सीमा पार करी तो तो हम उनको रिसीव करके ढाई फीट जमीन के नीचे गाड़ देंगे. रावत ने कहा, ‘‘सर्जिकल स्ट्राइक एक संदेश था, जो हम उन्हें देना चाहते थे और वे वह समझ गए हैं जो हमारा मतलब था कि चीजें जरूरत पड़ने पर दोहराई जा सकती हैं।’’ पूर्व सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने भी कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक से देश में सेना और विदेशों में भारत का मान बढ़ा है.

उरी में भारतीय सेना पर आतंकी हमले की बरसी पर पाकिस्तान की यह बड़ी नापाक साजिश सामने आई है जिसे भारतीय सेना ने असफल कर दिया. उरी आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक को पाकिस्तान भुला नहीं पा रहा है और वह इसका बदला लेना चाहता है. पाकिस्तान से हो रही हर घुसपैठ का सेना मुहतोड़ जवाब दे रही है. पिछले एक हफ्ते में उरी सेक्टर समेत कई जगह लगातार घुसपैठ की कोशिश हो रही है और भारतीय सुरक्षा बल इन आतंकियों को मौत के घाट उतार रही है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments