Home > ख़बरें > अखिलेश यादव ने शहीद जवानो पर ही उठा दी ऊँगली, देशभर में जनता गुस्से में, माफ़ी मांगो अखिलेश

अखिलेश यादव ने शहीद जवानो पर ही उठा दी ऊँगली, देशभर में जनता गुस्से में, माफ़ी मांगो अखिलेश


लखनऊ : हमारे देश में आये दिन राजनेता अपने विवादास्पद बयान देकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. यहाँ तक कि वे हमारे देश के शहीद जवानो पर भी अपनी राजनितिक रोटियां सेकने से पीछे नहीं हटते हैं. ताज़ा ख़बरों के अनुसार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शहीद जवानो पर ऐसा ऊल जलूल बयान दे दिया है जिसने जनता में गुस्सा और राजनितिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ा दी है.

बुधवार को मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा – “कभी कोई गुजरात से जवान के शहीद होने कि खबर क्यों नहीं आती. उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, दक्षिण भारत समेत हर जगह से देश के लिए जवान शहीद हुए हैं लेकिन कभी गुजरात से कोई जवान शहीद हुआ हो तो बताओ मुझे.”


ख़बरों के मुताबिक माना जा रहा है कि ये बयान अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सन्दर्भ में कहा है. हालाँकि अखिलेश यादव पीएम मोदी पर निशाना साधने के चक्कर में भूल गए कि उन्होंने हमारे देश में निस्वार्थ भाव से सेवा करने वालों जवानो पर विवादास्पद बयान दे दिया है. पुरे देश में अखिलेश यादव के इस बयान की आलोचना शुरू हो गयी है.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इस बयान पर यूपी के कैबिनेट मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से कहा है कि चुनाव में हार का सदमा वो सहन नहीं कर पा रहे हैं  और इस तरह के बयान को जनता बिलकुल भी स्वीकार नहीं करेगी.

भाजपा के ही सांसद आरके सिंह ने अखिलेश यादव के इस बयान को बहुत छोटी सोच रखने वाला बताया है उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे देश के जवानो पर तो कम से कम राजनीति नहीं करनी चाहिए सेना के जवानो को जात पात में नहीं बांटना चाहिए. मुझे शर्म आती है कि उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ऐसा बयान दे रहा है. अखिलेश यादव को जल्द से जल्द अपने इस बयान पर माफ़ी मांगनी चहिये.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments