Home > ख़बरें > उत्तर प्रदेश से आयी हद से ज्यादा शर्मनाक खबर, देखकर आपको अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं आएगा

उत्तर प्रदेश से आयी हद से ज्यादा शर्मनाक खबर, देखकर आपको अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं आएगा

akhilesh-mulayam-supports-rape-minister

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कुर्सी के लिए लोगों ने आबप-बेटे को लड़ते देखा, चाचा-भतीजे को लड़ते भी देखा लेकिन यूपी अब कुछ ऐसा बेहद शर्मनाक देखने जा रहा है जैसा आज से पहला कभी किसी ने भी नहीं देखा होगा.


हाल ही में सपा के एक कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति पर एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया था. अब कल अखिलेश यादव बलात्कार के आरोपी अपने मंत्री के लिए अमेठी में लोगों से वोट मांगते नजर आएंगे. केवल अखिलेश ही नहीं बल्कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव भी 23 फरवरी को बलात्कार का आरोप झेल रहे सपा मंत्री के समर्थन में अमेठी में चुनावी रैली करेंगे.

गायत्री प्रजापति अमेठी से एसपी उम्मीदवार हैं. हाल ही में 35 वर्ष की एक महिला ने सपा मंत्री गायत्री के खिलाफ उसका बलात्कार करने और उसकी बेटी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. गुंडा राज झेल रहे यूपी के हालात कुछ ऐसे हैं कि पुलिस बलात्कार की शिकार इस महिला की एफआईआर तक नहीं लिख रही थी.

जिसके बाद पीड़िता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसके बाद शनिवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में गायत्री के खिलाफ बलात्कार के मामले में केस दर्ज किया गया है. अब इसी मंत्री को जिताने के लिए अखिलेश और उनके पिता मुलायम सिंह यादव यूपी के लोगों से वोट मांगेंगे.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments