Home > ख़बरें > देखते ही गोली मार दो, न पाकिस्तानियों कि लाशें गिनों और ना अपनी गोली – अजित डोभाल

देखते ही गोली मार दो, न पाकिस्तानियों कि लाशें गिनों और ना अपनी गोली – अजित डोभाल

ajit doval

कश्मीर।पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के कैंप में आतंकी हमला करने के बाद से सेना में गुस्से की लहार दौड़ गयी है। सूत्रों से पाता चला है कि पीएम मोदी नें सेना को खुली छूट दी हुई है कि चाहे जो करो मगर पाकिस्तान को मुह तोड़ जवाब दो। सेना अपनी रणनीति गुप्त रख कर काम कर रही है। कही किसी भी तरीके से कोई जानकारी लीक ना हो जाए इसलिए सेना कि स्पेशल टुकड़ियों के साथ ही जानकारी साझा की जा रही है।

भारतीय सेना नें तोपें और टैंक सीमा पर तैनात कर दिए हैं और भारी मात्रा में सैनिकों को भी पंजाब और कश्मीर से जुडी सीमाओं पर तैनात किया गया है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल नें सेना को पूरी छूट दी हुई है और सेना से कहा गया है कि पाकिस्तान से कोई भी अवैध रूप से सीमा पार करता दिखे तो देखते ही गोली मार दी जाये। सेना से कहा गया है कि ना तो वो अपनी गोलियां गिनें और ना ही पाकिस्तानियों की लाशें।

दूसरी और इस बात की भी खबर मिल रही है कि पाकिस्तान में इस समय डर का माहौल है। पीओके को नो-फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया है और इस्लामाबाद के सभी हाईवे खाली करवा दिए गए हैं जिससे वहां फाइटर प्लेन्स लैंड कर सकें। पाकिस्तानी सेना को डर है कि भारत कि और से किसी भी समय युद्ध की घोषणा भी की जा सकती है।

अब आपकी बारी

क्या आपको लगता है कि भारत-पाक में युद्ध की संभावना है? अपने विचार कमेंट के माध्यम से हमें जरूर बताएं।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments