Home > ख़बरें > शीला दीक्षित के बाद नवजोत सिंह सिद्धू का राहुल पर हमला… मोदी बोले, लगे रहो गुरू !

शीला दीक्षित के बाद नवजोत सिंह सिद्धू का राहुल पर हमला… मोदी बोले, लगे रहो गुरू !

sidhu-rahul-min

नई दिल्ली : कांग्रेस के ऊपर एक के बाद एक संकट के बादल मंडराए जा रहे हैं. पार्टी की जबरदस्त फजीहत हो रही है. एक ओर तो महाराष्ट्र निकाय चुनाव में वो तीसरे नम्बर की पार्टी बन के रह गयी है, वहीँ यूपी चुनाव में भी कुछ ख़ास सफलता हाथ लगती नहीं दिखाई दे रही है. ऊपर से कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी भी एक के बाद एक बचकाने बयान दे-देकर पार्टी की फजीहत करवाने में लगे हुए हैं.


पहले शीला और अब सिद्धू भी

कांग्रेस के नेता भी राहुल गांधी पर तंज कसने लगे हैं. अभी हाल ही में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शीला दीक्षित ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लिए कह दिया था कि अभी वो मच्योर नहीं हुए हैं, उन्हें थोड़ा और वक्त देना चाहिए. जिसके बाद पूरे देश में राहुल गांधी का जम के मजाक उड़ाया गया. हालांकि शीला दीक्षित बाद में अपने बयान से मुकर गई, लेकिन अब शीला की जगह नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी को अपने निशाने पर ले लिया है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. बतौर कांग्रेस नेता अब उन्होंने राहुल पर हमला किया है. सूत्रों के मुताबिक़ सिद्धू ने शीला दीक्षित के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि “वो सही ही तो कह रही हैं, इसमें क्या गलत है”. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू ने कहा है कि “राहुल गांधी के रहते कांग्रेस का भला नहीं हो सकता. राहुल को नहीं पता होता कि कब क्या बोलना है. वो मोदी विरोध में बचकाने बयान दे देते हैं जिसके कारण पार्टी की फजीहत हो जाती है”.


सिद्दू जी कांग्रेस के और उनका दिल बीजेपी का?

कहने को तो सिद्दू कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं लेकिन फिर भी देखा जाता है कि वो पीएम मोदी पर या बीजेपी पर सीधे-सीधे हमला करने से बचते हैं. पार्टी छोड़ते वक़्त भी उन्होंने साफ़ किया था कि उनकी लड़ाई सिर्फ अकालियों से है. खैर अब जिस तरह से एक के बाद एक कांग्रेसी नेता राहुल गांधी पर तंज कसने लगे हैं उससे तो यही लगता है कि कांग्रेसी नेता भी अब राहुल से आजिज़ आ चुके हैं.

इस खबर के बाहर आते ही लोगों ने एक बार फिर राहुल की चुटकी लेना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया में राहुल का एक बार फिर जम के मजाक बनाया जा रहा है. गौरतलब है कि पीएम मोदी भी अपनी चुनावी रैलियों में अक्सर राहुल गांधी के ऊटपटांग बयानों की चुटकी लेते रहते हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments