Home > ख़बरें > आम आदमी पार्टी की मीटिंग चल रही थी, अचानक थप्पड़-घूंसों की आवाज आने लगी।

आम आदमी पार्टी की मीटिंग चल रही थी, अचानक थप्पड़-घूंसों की आवाज आने लगी।

aap clash

अमृतसर: आम आदमी पार्टी के जोनल इंचार्ज गुरिंदर सिंह बाजवा के घर पे आप कार्यकर्ताओं की मीटिंग चल रही थी, अचानक थप्पड़-घूंसों की तेज आवाज़ें आने लगी। पार्टी कार्यकर्ता एक दूसरे को ही पीटने लगे। मामला अमृतसर का है।


सूत्रों के मुताबिक़ गुरिंदर सिंह बाजवा ने सुच्चा सिंह छोटेपुर को पंजाब के संयोजक पद से हटाने के लिए केजरीवाल की कड़ी निंदा की। हालात तब ज्यादा बिगड़ गए जब बाजवा ने केजरीवाल पर आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी टिकेट बेचने का आरोप लगा दिया। इसी दौरान कुछ बागी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली वाले भगाओ पंजाब बचाओ और बेची टिकटें रद्द करो जैसे नारे लगाने शुरू कर दिए।

सर्किल इंचार्ज अनिल महाजन के नेतृत्व में कार्यकर्ता अपनी कुर्सियों से उठ खड़े हुए और केजरीवाल के खिलाफ बोलने के लिए तथा अमर्यादित भाषा के प्रयोग के लिए गुरिंदर सिंह बाजवा का विरोध करने लगे। उन्होंने बाजवा की पार्टी में अनुशासन फैलाने के लिए भी आलोचना की। बातों ही बातों में झगड़ा इतना बढ़ गया की दोनों पक्षों के कार्यकर्ता एक दूसरे को पीटने लगे और एक दूसरे पे कुर्सियां फेकने लगे। इसके बाद पिटाई करने वाले युवक वहां से भाग खड़े हुए। जोन इंचार्ज गुरिंदर सिंह बाजवा ने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

देखिये कुछ तस्वीरें –

aap fightaap fight aap-fight_3 aap-fight_4


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments