Home > ख़बरें > तमिलनाडु से आयी ये खबर पढ़कर आपके पैरों तले जमीन ही खिसक जायेगी, देखे बिना यकीन ही नहीं करेंगे आप

तमिलनाडु से आयी ये खबर पढ़कर आपके पैरों तले जमीन ही खिसक जायेगी, देखे बिना यकीन ही नहीं करेंगे आप

modi-vijayabhaskar

नई दिल्ली : कालेधन और भ्रष्टाचार को देश से जड़ से उखाड़ फेकने के लिए पीएम मोदी ने बड़े पैमाने पर मुहिम चलाई हुई है. जांच एजेंसियों को खुली छूट दी हुई है और जांच एजेंसियां और आयकर विभाग भी पूरी सिद्दत के साथ अपने काम को अंजाम देने में लगे हुए हैं. इसी सिलिसले में खबर आयी है कि आयकर विभाग ने कल तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर के घर पर छापेमारी की है और वहां उन्हें जो देखने को मिला उसे देख वो भी हैरत में पड़ गए.

85 करोड़ का सोना, 4.5 करोड़ कैश बरामद !

दरअसल तत्कालीन मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन के बाद खाली हुई आरके नगर विधानसभा सीट पर 12 अप्रैल को उपचुनाव में वोटिंग होने वाली है. आयकर अधिकारियों के पास शिकायत आयी थी कि तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री विजयभास्कर ने चुनाव प्रचार के दौरान बड़े पैमाने पर नोट बांटे थे. जिसके बाद आयकर विभाग ने विजयभास्कर के घर पर और साथ ही उनके सहयोगियों के परिसरों पर भी छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान आयकर विभाग ने विजयभास्कर के घर से 4.5 करोड़ रुपये की नकदी और 85 करोड़ रुपये कीमत का सोना बरामद किया. इसके अलावा कई अहम् दस्तावेज और भारी संख्या में फर्जी वोटर आईडी भी बरामद किए गए, जो कथित तौर पर आरके नगर विधानसभा सीट के हैं. अधिकारियों के मुताबिक़ इस पैसे का इस्तेमाल चुनाव के दौरान वोटों की खरीद के लिए होना था और फर्जी वोटर आईडी का इस्तेमाल वोट डालने के लिए किया जाना था.


सहयोगियों व् परिजनों पर भी छापेमारी !

आपको बता दें कि आयकर विभाग ने छापेमारी का अपना दायरा काफी बढ़ा दिया है. कल आयकर विभाग की कई टीमों ने चेन्नई के आसपास के कई इलाकों में लगभग 50 परिसरों पर भी छापे मारे. इन छापों में विजय भास्कर के सहयोगियों से 5.5 करोड़ रुपये और मंत्री जी के करीबी परिवार के परिसर से लगभग 26 लाख रुपये भी बरामद किए गए.

वहीँ सोशल मीडिया में ये खबर जंगल की आग की तरह फ़ैल गयी. लोगों ने ट्वीट करके अपना गुस्सा प्रकट करते हुए कहा कि ऐसे भ्रष्ट नेता पिछले कई दशकों से पैसे का दुरूपयोग करके व् वोटों को खरीद कर जनता की आँखों में धूल झोंकत आये हैं और सत्ता पर काबिज होकर देश को लूटते आये हैं. वहीँ लोगों ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किये कि पीएम नरेंद्र मोदी के कारण ही इन नेताओं की इस तरह की करतूतें और भ्रष्टाचार अब खुलकर जनता के सामने आ रहे हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments