Home > दिलचस्प > व्यस्त चौराहे में लगे विज्ञापन स्क्रिन पर अचानक चलने लगी पॉर्न-फिल्म! बातों ही बातों में लग गया ट्रैफिक जाम!

व्यस्त चौराहे में लगे विज्ञापन स्क्रिन पर अचानक चलने लगी पॉर्न-फिल्म! बातों ही बातों में लग गया ट्रैफिक जाम!

porn kurve road

पुणे के कर्वे रोड़ पर एक अजीब वाकया हुआ जहाँ व्यस्त रहनेवाले इस सड़क पर सरेआम, बीच सड़क, एक विज्ञापन स्क्रीन पर अचानक ही पॉर्न फिल्म चलने लगी. जिसकी चर्चा पुणे से लेकर पूरे महाराष्ट्र में हो रही है.

गौरतलब है की भारत में पॉर्न साइट्स पर बैन लगा है पर इसके बावजूद भी लोग चोरी-चुपके पॉर्न देखते है. पॉर्न फिल्म देखने के आदि लोग ऐसी फिल्में अकेले में ही देखना पसंद करते हैं.

रोज़ की तरह इस सड़क पर से वहां आ जा रहे थे की तभी विज्ञापन स्क्रीन पर पोर्न देख कर अचानक तेज रफ़्तार गाड़ियों की रफ्तार काम होने लगी. धीरे धीरे पैदल चल रहे यात्री भी जमा हो गए और लोगो की तादात बढ़ती ही गयी. सभी इस तरह सरेआम पोर्न देख कर हतप्रद थे और धीरे धीरे सड़क पर ट्रैफिक जाम लग गया.

विज्ञापन स्क्रीन पर पॉर्न फिल्म आखिर चली कैसे?

बीच चौराहे पर लगी विज्ञापन स्क्रीन का प्रयोग विज्ञापनों के लिए होता है. अतः ये सवाल उठना भी लाज़मी ही है की इस स्क्रीन पर पॉर्न फिल्म आखिर चल कैसे गयी. स्क्रीन संचालित करने वाले लोगो से पूछने पे पता चला की तकनीकी खराबी के चलते ये हो गया. उनका कहना था की इस स्क्रीन के रिपेयरिंग का काम चल रहा था तब किसी गैर जिम्मेदार व्यक्ति की गलती से पोर्न फिल्म चलने लग गयी. इस असुविधा के लिए उन्होंने माफ़ी भी मांगी.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments