Home > मुख्य ख़बरें > अखिलेश के मंत्री के वायरल हो रहे शर्मनाक विडियो को देखकर इस बार “यादव” भी उन्हें वोट नहीं देंगे

अखिलेश के मंत्री के वायरल हो रहे शर्मनाक विडियो को देखकर इस बार “यादव” भी उन्हें वोट नहीं देंगे

samajvadi-mla-abusing-threatning

लखनऊ : पिछले कई दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार अपनी रैलियों में अखिलेश सरकार को अपराधियों को संरक्षण देने वाली सरकार बता रहे हैं और अभी-अभी आयी इस बेहद शर्मनाक खबर को पढ़कर आप भी मान जाएंगे की पीएम कभी झूठ नहीं कहते.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ यूपी के कुशीनगर की हाटा सीट से समाजवादी पार्टी विधायक राधेश्याम सिंह ने एक पत्रकार को ना केवल गन्दी-गन्दी गालियां दी बल्कि उसे जिंदा जला देने की धमकी तक दे डाली. इस बात से यूपी की राजनीति में जबरदस्त बवाल मच गया है क्योंकि अब कहा जा रहा है कि यूपी में सपा का एक विधायक जब खुलेआम जान से मारने और जिंदा जला देने की धमकी दे देता है तो बड़े नेताओं का व्यवहार कैसा होता होगा?

कल यूपी में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हुआ, अभी आगे भी कई चरणों के मतदान होना है लिहाजा सभी पार्टियों के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. सपा विधायक की गुंडई का ये विडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, कहा जा रहा है कि सपा विधायक ने समाजवादी पार्टी की पोल खोल के रख दी है और इस विडियो के बाहर आने से चुनावों में सपा का भारी नुक्सान होना तय है.

सबसे बड़ी बात तो ये है कि इस मंत्री के ऐसे ही कई अन्य आडियो-वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिनमे से एक अन्य विडियो में कहा जा रहा है कि सपा विधायक ने अपने अधीस्थ को उसकी बेटी का बलात्कार करने तक की धमकी दे डाली. जिसे देख कर तो लगता कि वाकई में ये मंत्री नहीं बल्कि कोई छटा हुआ गुंडा है. अखिलेश के इस मंत्री के ऑडियो सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसकना तय है.

लाल बत्ती का नशा इस मंत्री के सर पर किस कदर चढ़ा हुआ है, देखिये वीडियो


देखिये कैसे ये विधायक एक दरोगा को गंदी-गालियां दे रहा है. जब दरोगा को गालियां देता है तो आम जनता के साथ क्या-क्या करता होगा?

क्या जनता ऐसे गालीबाज नेताओं को अपना कीमती वोट इस बार भी देगी?

 


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments