Home > मुख्य ख़बरें > लाखों लोगों का समर्थन देख जोश में आये योगी ने किया सबसे बड़ा ऐलान, हिला दिया पूरे देश को !

लाखों लोगों का समर्थन देख जोश में आये योगी ने किया सबसे बड़ा ऐलान, हिला दिया पूरे देश को !

yogi-adityanath-pot-hole-free-roads

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तेजी के साथ प्रदेश के विकास में जुट गए हैं. इसके लिए वो एक भी दिन बेकार नहीं जाने दे रहे. हर रोज कोई ना कोई बड़ा फैसला करके वो विरोधियों को चौंका रहे हैं, साथ ही जनता को दिखा रहे हैं कि कैसे वो प्रदेश के अब तक के सर्वश्रेष्ठ सीएम सिद्ध होंगे. अब उन्होंने यूपी में एक और बड़ा अइला कर दिया है, एक ऐसा ऐलान जिसे सुनकर केवल यूपी के ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों के लोगों ने भी योगी की तारीफों के पुल बाँध दिए हैं.


यूपी की सड़कों पर नहीं मिलेगा एक भी गड्ढा !

शनिवार को अपनी कर्मस्थली गोरखपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने एक के बाद एक कई बड़े-बड़े ऐलान किये. जहाँ एक ओर सपा सरकार में हाइवे से सम्बंधित घोटालों की बात सामने आ रही थी वहीँ योगी ने ऐलान किया है कि 15 जून तक उत्तर प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त बना दिया जाएगा, यानी सड़कों पर कोई गड्ढा नहीं मिलेगा. गुजरात, मुम्बई को छोड़कर देश के बड़े-बड़े शहरों में भी अभी तक ऐसी सुविधा नहीं हुई है कि सडकों पर एक भी गड्ढा ना मिले, ऐसे में यूपी में ऐसा हुआ तो ये बड़ी उपलब्धि होगी.

मुख्यमंत्री के इस बड़े ऐलान से यूपी के हर व्यक्ति के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ दिखाई दी क्योंकि ऐसा हुआ तो यूपी की तो तस्वीर ही बदल जायेगी. लोगों को सफर करने में कम वक़्त लगेगा और सड़क पर गड्ढे नहीं होंगे तो दुर्घटनाएं भी कम होंगी और साथ ही गाड़ी का एवरेज भी बढ़ जाएगा.

कई अन्य बड़े ऐलान !

गोरखपुर में योगी का भव्य स्वागत किया गया. गोरखपुर के एमपी इंटर कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योई बोले कि प्रदेश में सभी वर्गों व् समुदायों का विकास सबका होगा, तुष्टीकरण किसी का भी नहीं. योगी ने कहा कि एनजीटी के नियमों के तहत प्रदेश से अवैध कत्लखानों को पूरी तरह से हटा दिया जाएगा.

वहीँ प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते हुए अपराधों पर नकेल कसने के लिए प्रतिबद्ध सीएम योगी ने कहा यूपी में महिलाओं की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए. उनकी सरकार ऐसी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था करेगी कि राज्य में रात 10-12 बजे भी लड़कियां बाहर निकलें तो सुरक्षित महसूस करे.


इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सहमति के साथ बैठे युवक-युवतियों को बिलकुल भी परेशान नहीं किया जाएगा. योगी ने राज्य की जनता से अनुरोध किया कि वो कानून का राज कायम करने में अपना सहयोग दें. उन्होंने बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री का पद कर्तव्य निभाने के लिए मिला है.

यूपी में बनेगा कैलाश मानसरोवर हाउस !

योगी ने ऐलान किया कि कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए बीजेपी सरकार 1 लाख रुपये का अनुदान देगी. इसके अलावा हज हाउस की तर्ज पर यूपी में कैलाश मानसरोवर हाउस भी बनाया जाएगा.

योगी ने कहा कि वो गांव, गरीब और किसानों के लिए पूरी तत्परता के साथ काम करेंगे और भ्रष्टाचार मुक्त शासन करेंगे. प्रदेश से गुंडाराज ख़त्म किया जाएगा. इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी का भी आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गयी है, उसके लिए वो प्रधानमंत्री मोदी के आभारी हैं. उन्होंने पीएम मोदी को अपना मार्गदर्शक बताते हुए कहा कि बतौर सीएम वो जाति, मजहब, लिंग के नाम पर कोई भी भेदभाव नहीं करेंगे.

इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार पर भी हमला बोला. योगी ने कहा कि, “पिछली सरकार ने प्रदेश के नौजवानों, महिलाओं, सरकारी कर्मचारियों, व्यापारियों की कोई चिंता नहीं की. पिछले कई दशकों से पूर्वाचल को पिछड़ा बनाए रखा गया. पीएम मोदी ने यहां आकर गोरखपुर फíटलाइजर फैक्ट्री को शुरू कराया और यहां की जनता के लिए एम्स भी दिया. ऐसे में हम सभी के लिए पीएम मोदी एक आदर्श हैं.”


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments