Home > मुख्य ख़बरें > पीएम मोदी ने यूपी के सीएम उम्मीदवार को लेकर किया बड़ा खुलासा, विरोधियों के लटके मुंह

पीएम मोदी ने यूपी के सीएम उम्मीदवार को लेकर किया बड़ा खुलासा, विरोधियों के लटके मुंह

modi-keshavmaurya

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश चुनाव अभी चल ही रहे हैं और सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में व्यस्त भी हैं. वैसे तो चुनावों के नतीजे 11 मार्च को आ जाएंगे लेकिन राजनितिक विशेषज्ञों के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश में इस बार भारतीय जनता पार्टी बहुमत से सरकार बनाएगी. विशेषज्ञों की राय को देखते हुए पीएम मोदी ने इस बात का खुलासा भी कर दिया है कि बीजेपी की ओर से उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा.

चुनावी दंगल के बीच में पीएम मोदी ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिससे राजनीतिक हलचलें और भी ज्यादा बढ़ गयी हैं. पीएम मोदी ने इलाहाबाद में अपनी रैली में कहा कि उत्तर प्रदेश का भविष्य इलाहाबाद से ही निर्धारित होगा. अपनी रैली में पीएम मोदी बोले कि इलाहाबाद ने भारत को कई प्रधानमंत्री दिए है और उत्तर प्रदेश का भविष्य भी इलाहाबाद से ही तय होगा.


आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के लिए तीन चेहरों का चयन किया था और इन्ही में से किसी एक को मुख्यमंत्री बनाने के बारे में विचार चल रहे थे. बीजेपी में योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी या केशव प्रसाद मौर्या को मुख्यमंत्री बनाये जाने प्उ विचार चल रहा था लेकिन पीएम मोदी के इस बयान के बाद पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ही बनेंगे क्योंकि मौर्या इलाहबाद से ही हैं.

इलाहाबाद में रैली के दौरान पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश अभी भी गुंडागर्दी में पहले नंबर पर है. उन्होंने अखिलेश यादव को फटकारते हुए कहा कि अखिलेश ने अपने कार्यकाल में कुछ नहीं किया और इसीलिए अखिलेश सरकार को कोर्ट से डांट भी पड़ी.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments