Home > मुख्य ख़बरें > भारत के टुकड़े करने के बड़े षड्यंत्र का बेहद सनसनीखेज खुलासा, देखकर आपकी आँखें फटी रह जाएंगी

भारत के टुकड़े करने के बड़े षड्यंत्र का बेहद सनसनीखेज खुलासा, देखकर आपकी आँखें फटी रह जाएंगी

anti-india-muslims-in-india

नई दिल्ली : 1947 में भारत के बटवारे के बाद मुस्लिमों ने मुस्लिम देश पाकिस्तान बनाया लेकिन हिंदुओं ने धर्मनिरपेक्ष रहते हुए प्रजातंत्र बनाया जिसमे सभी धर्मों के लोगों को सामान अधिकार दिए गए. मगर अब भारत में ही रहने वाले कुछ लोगों ने मानों भारत के खिलाफ अंदर से ही जंग छेड़ रखी है. भारत का एक बार फिर विभाजन करने का षड्यंत्र किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ऐसे ही एक तथाकथित धर्मगुरु ने आज एक ट्वीट करके एक फतवा जारी किया है. अपने फतवे में इसने देश के हर मुसलमान से अपील की है कि वो सभी चार शादियां करें और 40 बच्चे पैदा करें जिससे अगले 10 वर्षों में भारत में मुसलमानो की आबादी हिन्दुओ के जितनी हो जाए.

खुद को मुसलमानो का हमदर्द बताने वाले इस शख्स का नाम है मोहम्मद साजिद रशीदी, ये इस्लामिक धर्मगुरु और मुफ़्ती है. देश के कई मीडिया चैनल इसे धर्मगुरु बताकर डिबेट में भी बुलाते है. आप इसकी हिम्मत देखिये कि भारत में रहकर ये शख्स खुलेआम भारत के ही खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है. मुस्लिमों को जनसँख्या बढाकर भारत को तोड़ने की साजिश चला रहा है. सूत्रों के मुताबिक़ ऐसे कई तथाकथित धर्मगुरु भारत में रहकर भारत के ही खिलाफ जनसंख्या विस्फोट की योजनाएं बना रहे हैं.

एक ओर तो ये धर्मगुरु मुसलामानों को 40 बच्चे पैदा करने के लिए उकसा रहा है वहीँ दूसरी ओर मदरसे का एक विडियो सामने आया है जिसमे एक छोटा सा बच्चा गाते हुए कह रहा है कि –

“ऐ मुजाहिद (अल्लाह के लिए लड़ने वाला) तू बढ़ता जा
हिन्दू ने बहुत जुल्म किया है तू हिन्दू को तड़पा”

ये है मस्जिदों और मदरसो की तालीम और हम सब अपने बच्चौ को हिन्दू मुस्लिम भाई भाई सिखाते हे….सब हिंदू ऐसे ही सोते रहेंगे.अभी ऐसी तालीम हिंदूओ को भी बचपन से दी जाने लगे तो सेक्यूलरस की माँ बहन एक हो जाएगी।

Posted by Sanjay Dwivedy on Saturday, February 4, 2017

इस विडियो के सामने आते ही देश की सुरक्षा एजेंसियों के भी कान खड़े हो गए हैं कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करके मदरसों में उन्हें हिंदुओं के खिलाफ भड़काने वाली शिक्षा दी जा रही है. हिंदुओं के कत्लेआम करने की बातें गीतों के जरिये से मासूमों को सिखाई जा रही हैं. ऐसे बच्चे बड़े होकर देश में कैसा ग़दर मचाएंगे ये तो फिर भगवान् ही जानता है. फिलहाल ये बात सामने नहीं आ पायी है कि ये मदरसा किस राज्य में चल रहा है.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments