Home > मुख्य ख़बरें > मोदी का हाथ थामेगा क्रिकेट का ये बड़ा खिलाड़ी, तिनके की तरह उड़ जाएंगे विरोधी

मोदी का हाथ थामेगा क्रिकेट का ये बड़ा खिलाड़ी, तिनके की तरह उड़ जाएंगे विरोधी

dhoni-join-bjp

देहरादून : क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब अपने भविष्‍य की तैयारी में जुट गए हैं. अभी-अभी आयी बड़ी खबर के मुताबिक़ धोनी राजनीति में उतरने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ धोनी बीजेपी में शामिल होने वाले हैं और इसी सिलसिले में देहरादून में उनकी मुलाक़ात केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा से हुई है.

दरअसल देहरादून पहुचने के बाद से धोनी ना तो किसी से मिल रहे है और ना ही किसी को अपना दीदार करा रहे है. लेकिन अब कुछ चौकाने वाली फोटो सामने आई है, जिसमे माही केंद्रीय मंत्री के साथ चाय की चुस्कियां लगाते हुए नज़र आ रहे है.

dhoni-with-bjp

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ धोनी की केंद्रीय मंत्री टम्टा के साथ ये मुलाकात उनके ससुराल में हुई है. इसके बात से मीडिया में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि धोनी बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं.

आपको बता दें कि धोनी अपनी बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए उत्तराखंड के मसूरी में पहुचे थे और कल सुबह से वो अपनी पत्नी साक्षी के घर पर रुके हुए है. कहा जा रहा है कि ये फोटो यहीं की है जिसमे उनकी मुलाक़ात बीजेपी नेता के साथ हुई है. ऐसे में यदि धोनी बीजेपी ज्वाइन कर लेते हैं तो बीजेपी को इसका काफी फायदा होगा.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments