Home > मुख्य ख़बरें > आप मैच में बिजी थे… इधर पीएम मोदी ने उखाड़े दो विकेट…पलट गया मैच !

आप मैच में बिजी थे… इधर पीएम मोदी ने उखाड़े दो विकेट…पलट गया मैच !

modi-up-rally

नई दिल्ली : आप भारत और बांग्लादेश के मैच में बिजी थे वहीँ दूसरी ओर एक मैच मोदी भी खेल रहे थे और धड़ाधड़ विरोधियों के विकेट उखाड़ रहे थे. यूपी के बिजनौर में अपनी रैली में पहले तो प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने पुलिस को विरोधियों की लिस्ट तैयार करने के निर्देश दिए हैं. यूपी चुनाव के बाद वो इसकी पूरी जांच करवाएंगे.

वहीँ उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कॉग्रेसी नेता बचकानी हरकतों पर उतर आये हैं. राहुल गांधी पर तंज कसते हुए मोदी बोले कि “गूगल पर जितने चुटकुले राहुल गांधी पर हैं उतने किसी नेता पर नहीं”. इतना ही नहीं उन्होंने राहुल के “आलू की फैक्ट्री” लगाने वाले बयान का भी जमकर मजाका उड़ाया. आपको बता दें कि कुछ ही वक़्त पहले यूपी के किसानों को राहुल गांधी ने आलू की फैक्ट्री लगाने का वादा कर दिया था.


मोदी ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर हमला करते हुए उसे दो दलों का नहीं बल्कि दो कुनबों का यानि सैफई के कुनबे और दूसरा दिल्ली के कुनबे का गठबंधन बताया. मुलायम सिंह यादव पर हमला करते हुए मोदी बोले कि सैफई कुनबे के मुखिया ने तो बलात्कारियों को भी माफ करने की बात की थी.

उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि यूपी के एक गांव से सांसदों और विधायकों की भरमार है, क्या अन्य गावों में लोग नहीं रहते हैं? अखिलेश सरकार ने यूपी में कानून का गलत इस्तेमाल किया है. उन्होंने अखिलेश सरकार पर किसानों के बीमा में भी घोटाले का आरोप लगाया. उन्होंने यूपी के लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी हमें ताकत दीजिए ताकि प्रदेश का ठीक तरीके से विकास हो सके.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments