Home > मुख्य ख़बरें > दिल्ली से आयी इस बेहद शर्मनाक खबर को पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप, इस बार बुरे फंसे केजरीवाल

दिल्ली से आयी इस बेहद शर्मनाक खबर को पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप, इस बार बुरे फंसे केजरीवाल

dead-rat-mid-day-meal-kejriwal

नई दिल्ली : भारत में किसी राज्य के लोग सबसे ज्यादा दुखी और परेशान हैं तो वो है दिल्ली. दिल्ली वालों को मुफ्त सुविधाएं देने के नाम पर मुख्यमंत्री बने अरविन्द केजरीवाल का दिल्ली की जनता इस वक़्त चौतरफा विरोध कर रही है. अभी-अभी आयी ये खबर पढ़कर तो केजरीवाल के भी होश उड़ जाएंगे.


जनता पस्त, केजरीवाल मस्त

दरअसल दिल्ली के एक सरकारी स्कूल के मिड डे मील को खाने के बाद नौ छात्र बीमार पड़ गए, ख़बरों के मुताबिक़ खाने में मरा हुआ चूहा पाया गया. सभी बच्चों को कल अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अब दिल्ली में लोगों ने केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. लोगों ने कहा कि केजरीवाल ने हमारी आँखों में धूल झोंक के हमसे वोट हासिल कर लिए और अब अपने राज्य की ओर ध्यान देने की जगह वो दूसरे राज्यों में घूम रहे हैं.

बीजेपी और कांग्रेस का हल्ला बोल

इस बात को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने भी अब दिल्ली की जनता के साथ खड़े होकर केजरीवाल के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. बीजेपी का कहना है कि यहां दिल्ली की जनता को उनके मुख्यमंत्री की जरुरत है और केजरीवाल अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ दूसरे राज्यों में घूम-घूम कर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को राम भरोसे छोड़ दिया है जिसकी वजह से बच्चों को मरे हुए चूहे वाला खाना खाना पड़ रहा है.


बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने तो पिछले एक महीने से केजरीवाल के खिलाफ हल्ला बोला हुआ है. वो दिल्ली की एक-एक गली में जा-जा कर केजरीवाल के झूठे वादों की पोल खोलने में लगे हुए हैं. दिल्ली की जनता के आक्रोश को देख उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया छात्रों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि दोषी लोगों के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की जा रही है और कल से उनके अधिकारी रसोई में खाना पकाए जाने की निगरानी भी करेंगे.

भड़का दिल्ली की जनता का गुस्सा

पुलिस से संपर्क करने पर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में पता तो है, लेकिन उनके पास अब तक कोई औपचारिक शिकायत आयी ही नहीं है. फिलहाल केजरीवाल सरकार पर एक बार फिर दिल्ली की जनता का गुस्सा फूट पड़ा है, लोगों से बात करने पर उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा कि केजरीवाल को वोट देकर उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती की है और दोबारा वो कभी अपनी गलती नहीं दोहराएंगे. कुछ लोगों ने कहा कि यदि आज चुनाव हो जाएँ तो वो आज ही केजरीवाल की पार्टी की जमानत तक जब्त करवा देंगे.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments