Home > मुख्य ख़बरें > पंजाब से आयी ऐसी शर्मनाक खबर जिसे देखकर केजरीवाल की पार्टी को कोई एक वोट नहीं देगा

पंजाब से आयी ऐसी शर्मनाक खबर जिसे देखकर केजरीवाल की पार्टी को कोई एक वोट नहीं देगा

davinder-sehrawat-allegation-kejriwal

नई दिल्ली : पंजाब में वोटिंग की जा रही है और वहीँ दूसरी ओर दिल्ली के विधायक और आम आदमी पार्टी के नेता दविंदर शेरावत ने दिल्ली के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी के विधायक असीम अहमद खान ने केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. चंडीगढ़ प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता करके उन्होंने केजरीवाल सरकार सरकार पर दिल्ली में अपने चुनावी वादे पूरे ना करने का आरोप लगाते हुए पंजाब के लोगों को सोच समझकर वोट देने का आग्रह किया.


आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार को झूठ का पुलिंदा बताते हुए असीम अहमद खान और दविंदर शेरावत ने एक ऑडियो क्लिप भी जारी की. इस ऑडियो क्लिप में केजरीवाल के करीबी माने जाने वाले विधायक अमानतुल्लाह खान के साथ असीम अहमद खान की बातचीत को सुनाया गया जिसमे असीम अहमद खान द्वारा केजरीवाल को 5 करोड़ रुपया देने के लिए कहा जा रहा है.


आपको बता दें कि ये दोनों ही आम आदमी पार्टी के विधायक हैं और इन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली चुनाव जीतने के लिए मेनिफेस्टो में कई लुभावने वादे किये थे, जिनमे दिल्ली में नशाबंदी लागू करना, नए स्कूल खोलना, बुजुर्गों के लिए बुढ़ापा पेंशन बढ़ाना और ऑटो वालों की मुश्किलें हल करना इत्यादि शामिल था. लेकिन एक भी वादे उन्होंने पूरा नहीं किया.

उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि दिल्ली में नशाबंदी कराने की जगह केजरीवाल ने तो उलटा 400 नए शराब के ठेके खोल दिए. दिल्ली में एक भी नया स्कूल नहीं बनाया गया. मेडिकल सेवाएं बिल्कुल ठप्प होकर रह गई हैं. 2 साल से बुजुर्गों की पेंशन तक नहीं मिली. दिल्ली की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और दिल्ली का विकास पूरी तरह रुक गया है. अब केजरीवाल वैसे ही झूठे वाडे पंजाब वालों से भी कर रहे हैं. इसलिए पंजाब के वोटरों से उनकी ये अपील है कि वे चाहे किसी को भी दें पर वोट देने से पहले एक बार दिल्ली में रहने वाले किसी जानकार से दिल्ली के लोगों की हालत के बारे में जरूर पता कर लें.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments