Home > मुख्य ख़बरें > मोदी-मोदी कहते हुए बीजेपी में शामिल हुए भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन, कांग्रेस की हालत खराब

मोदी-मोदी कहते हुए बीजेपी में शामिल हुए भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन, कांग्रेस की हालत खराब

ravi-kishan-joinned-bjp

नई दिल्ली : जहां एक ओर कई अन्य पार्टियों से कई बड़े नेता पार्टी छोड़-छोड़ के भाग रहे हैं, वहीँ नरेंद्र मोदी के कुशल न्रेतत्व, कार्यकुशलता और ईमानदारी से प्रभावित होकर जानी-मानी हस्तियां भी बीजेपी ज्वाइन कर रही हैं. अभी-अभी आयी एक बड़ी खबर से कांग्रेस व् अन्य विपक्षी पार्टियों में मातम पसर गया है.


बीजेपी में शामिल हुए भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन

खबर आयी है कि भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने भी आज बीजेपी ज्वाइन कर ली है. अमित शाह ने बीजेपी मुख्यालय में रवि किशन को पार्टी में शामिल किया. उनके पार्टी में शामिल होने से पहले भोजपुरी सुपरस्टार, दिल्ली से सांसद और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी कि रवि किशन ने बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा था, आज सुबह 10 बजे रवि किशन 11 अशोक रोड स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के सामने बीजेपी में शामिल होंगे.

बीजेपी में शामिल होने के बाद रवि किशन ने कहा कि वो एक ऐसी पार्टी में शामिल हुए हैं जो गरीबों के लिए काम करती है. उन्होंने कहा कि दूसरों की बुराई करने की बजाए उनका फोकस डेवलपमेंट पर होगा.


कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में आये

आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी तो पहले ही बीजेपी ज्वाइन कर चुके थे और बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष भी हैं, लेकिन रवि किशन कांग्रेस में थे. मनोज तिवारी सांसद भी हैं, उनके लोकसभा चुनाव जीतने के बाद रवि किशन ने मनोज तिवारी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मनोज तिवारी सही जगह पर सही वक़्त पर होते हैं.

आपको बता दें कि रवि किशन ने कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से 2014 में लोकसभा चुनाव भी लड़ा था. लेकिन वो चुनाव हार गए थे, कांग्रेस के भ्रष्टाचार खिलाफ लोगों का गुस्सा कुछ इस कदर फैला हुआ था कि रवि किशन की लोकप्रियता होते हुए भी उन्हें केवल 4 फ़ीसदी वोट ही मिले थे. जौनपुर से बीजेपी प्रत्याशी कृष्ण प्रताप ने उन्हें हरा दिया था.

भोजपुरी सिनेमा का अमिताभ बच्चन

जानकारी के मुताबिक, मनोज तिवारी की बदौलत रवि किशन बीजेपी में शामिल हुए हैं. दोनों ही भोजपुरी फिल्मों में सुपरस्टार हैं और साथ में काम भी कर चुके हैं. रवि किशन बेहद लोकप्रिय भोजपुरी सुपरस्टार हैं और उन्हें भोजपुरी सिनेमा का अमिताभ बच्चन तक कहा जाता है. उनके और मनोज तिवारी के कारण बीजेपी को पूर्वांचली वोटों का काफी फायदा होगा. इसी के चलते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले साल सतीश उपाध्याय की जगह उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष भी बनाया था ताकि दिल्ली के पूर्वांचली वोटों का फायदा उन्हें मिल सके.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments