Home > मुख्य ख़बरें > ट्रम्प ने किया पाकिस्तान की तबाही का इंतज़ाम, भारत के दुश्मन पाकिस्तान में मची हायतौबा

ट्रम्प ने किया पाकिस्तान की तबाही का इंतज़ाम, भारत के दुश्मन पाकिस्तान में मची हायतौबा

donald-trump-pakistan

नई दिल्ली : अमेरिका के राष्ट्रपति बनते ही डोनाल्ड ट्रम्प ने इस्लामिक आतंकियों और उन्हें पालने वाले देशों के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. अब इस कड़ी में अगला नंबर पाकिस्तान का है. अभी-अभी आयी बड़ी खबर के मुताबिक़ निर्वासित बलोच नेता अजीजुल्ला भुगाती और बलोच कार्यकर्ता अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करने जा रहे हैं. राष्ट्रपति ट्रंप से मिलकर पाकिस्तान में बलोच समुदाय पर पाकिस्तानियों द्वारा किये जा रहे अत्याचारों के बारे में बात की जायेगी.


ख़बरों के मुताबिक़ ट्रम्प अमेरिका की ओर से पाकिस्तान को दिए जाने वाले फंड को जल्द ही बंद करने वाले हैं क्योंकि अमेरिका से मिले फंड का इस्तेमाल पाकिस्तानी सेना बलूचिस्तान में लोगों पर अत्याचार करने में करती है. अमेरिका से भीख में मिले पैसे से ही पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था चलती आयी है, ऐसे में यदि अमेरिका अपनी फंडिंग रोक देता है तो पाकिस्तान की बर्बादी होना तय है.

ये खबर बाहर आते ही पाकिस्तानी मीडिया में हायतौबा मच गया है, पाकिस्तानी जानकारों के मुताबिक़ अमेरिका से फंड बंद करने पर पाकिस्तान का खुद को संभालना कठिन होता चला जाएगा और पाकिस्तान बलूचिस्तान व् सिंध जैसे कई टुकड़ों में टूट जाएगा. आपको बता दें कि इस्लामिक आतंक को रोकने के लिए प्रतिबद्ध ट्रम्प ने हाल ही में 7 मुस्लिम देशों के नागरिकों के अमेरिका आने पर रोक लगा दी है. इसके अलावा अमेरिका से अवैध प्रवासियों को निकालने की योजना पर भी काम किया जा रहा है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments