Home > मुख्य ख़बरें > फिल्मबाज़ों की नीचता की सारी हदें पार, पद्मावती के बाद अब हिन्दू देखेंगे “सेक्सी दुर्गा” नाम की फिल्म

फिल्मबाज़ों की नीचता की सारी हदें पार, पद्मावती के बाद अब हिन्दू देखेंगे “सेक्सी दुर्गा” नाम की फिल्म

anurag-kashyap-mocks-hindu-on-sexy-durga

नई दिल्ली : “फ्रीडम ऑफ़ एक्सप्रेशन” यानी विचारों की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर आजकल बॉलीवुड में किस तरह से हिन्दू धर्म और संस्कृति का अपमान हो रहा है ये बात तो किसी से छिपी नहीं है. अभी-अभी आयी खबर के मुताबिक़ जाने-माने फिल्म निर्देशक और कवि सनल कुमार की मलयालम फिल्म को “हिवोस टाइगर” अवॉर्ड से नवाजा गया है. अब इस फिल्म का नाम भी ज़रा जान लीजिये, फिल्म का नाम है “सेक्सी दुर्गा”.


इस फिल्म में देवी दुर्गा को पूजने और फिल्म की मुख्य किरदार दुर्गा के साथ वास्तव में होने वाले व्यवहार को दिखाया गया है. केरल की पितृ सत्तात्मक समाज की कहानी पर आधारित इस फिल्म में राजश्री देशपांडे ने दुर्गा का किरदार निभाया है. सोच तो अच्छी है, हम भी मानते हैं कि समाज में पुरुष व् स्त्री में भेदभाव नहीं होना चाहिए, लेकिन इसे दिखाने के लिए देवी दुर्गा के नाम का सहारा ही क्यों लिया गया?

भारत में मुस्लिमों में भी बुर्का प्रथा और बहुविवाह के नाम पर स्त्रियों का शोषण होता आया है तो क्यों कोई फ़िल्मी निर्देशक इस विषय पर एक फिल्म बना देता? समस्या ये है कि एक सोचीसमझी साजिश के चलते ऐसे फ़िल्मी भांड हिन्दू संस्कृति पर प्रहार करते है और हिन्दू मूक दर्शक बनकर इनकी कमाई का जरिया बनता है, यदि ऐसी एक फिल्म ये मुसलामानों के खिलाफ बना दें तो तुरंत भारत में फिल्म का विरोध शुरू हो जाए.

अनुराग कश्यप जो कल तक हिन्दुओ को आतंकवादी बता रहा था अब “सेक्सी दुर्गा” के नाम पर हिंदुओं का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट कर रहा है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments