Home > मुख्य ख़बरें > मोदी ने खोला अखिलेश यादव का कच्चा-चिटठा, जेल जाएंगे समाजवादी पार्टी के बड़े नेता

मोदी ने खोला अखिलेश यादव का कच्चा-चिटठा, जेल जाएंगे समाजवादी पार्टी के बड़े नेता

akhilesh-yadav-govt-job-scam

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार पर आरोप लगते रहे हैं कि उनके राज में सरकारी भर्तियों में कई घोटाले हुए हैं और योग्‍य व्‍यक्तियों को नौकरियां नहीं मिली है. आरोप लगते रहे हैं कि सपा के राज में ज्यादातर नौकरियाँ उनके वोट बैंक यानि यादवों और मुस्लिमों को बात दी गयीं. अभी-अभी आयी खबर के मुताबिक़ सपा सरकार की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं और संभव है कि कई सपा नेता जेल की हवा भी खा सकते हैं.

सपा का भर्ती घोटाला

आज प्रधानमंत्री मोदी ने गाजियाबाद की रैली में ऐलान करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद इन घोटालों की जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. पीएम मोदी ने अखिलेश यादव की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सपा के राज्‍य में योग्‍यता के आधार पर नौकरी नहीं दी जाती है.

उन्होंने कहा कि वो भ्रष्टाचार मिटाना चाहते हैं और उन्होंने दिल्ली में इसके लिए कई काम किये हैं और यूपी से भ्रष्टाचार ख़त्म करने के लिए सपा सरकार को हटाना जरुरी है. पीएम मोदी ने हाल ही में सपा में हुई पारिवारिक कलह को लेकर कहा कि अखिलेश ने अपने पिता का क्या किया, चाचा का क्या किया, भाई-भतीजों का क्या किया, ये सब जनता जानती है.


यूपी का विनाश कर दिया अखिलेश

पीएम मोदी बोले कि अखिलेश के आने पर लोगों को लगा कि नौजवान है, पढ़ा लिखा है, कुछ अच्छा करने की कोशिश करेगा लेकिन उसने प्रदेश की जनता को निराश कर दिया और उत्तर प्रदेश का विनाश कर दिया. उन्होंने कहा कि उत्तर-प्रदेश को भारत का उत्तम प्रदेश बनाया जा सकता है यदि सही सरकार चुनी जाए.

यूपी में बढ़ती हुई आपराधिक घटनाओं को लेकर भी पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार को खूब फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं का शाम को घर से बाहर निकलना तक दूभर है और बच्चियां स्कूल के लिए भी नहीं निकल सकती हैं जोकि उत्तर प्रदेश का बड़ा दुर्भाग्य है. जब उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार सत्ता में थी तो सारे गुंडे-बदमाश या तो जेल की हवा खा रहे थे या सीधे हो गए थे. हिम्मत और नेक इरादे हो तो आप उत्तर प्रदेश में अच्छी कानून व्यवस्था कर सकते हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

हमारे साथ सीखिए ब्लॉग लिखना और घर बैठे कमाइए पैसे. तीन दिन का कोर्स ज्वाइन करने के लिए 9990166776 पर Whatsapp करें.

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments